Monday, 14 August 2017

पश्चिम बंगाल में नही मन रहा स्वतंत्रता दिवस,मोदी में ज़रा भी दम नही बचा क्या

आखिर किस राह पर है बंगाल ? ममता बनर्जी ने साफ़ कहा कि वो नहीं मानेंगी केंद्र का आदेश जिसमे थी केवल राष्ट्रभक्ति की बातें.क्या बंगाल सच में बन चूका है पूरा पाकिस्तान ? मोदी भी इस वजह से बहुत गुस्से में है सूत्रों से पता चला है कि अब बीजेपी और बंगाल सरकार में टकराव बढना तय है !
ममता बनर्जी भारत की मुख्यमंत्री है या पाकिस्तान की ?

मदरसे पर लहराया गया तिरंगा बच्चों ने गया राष्ट्रगान, कहा-राष्ट्रधर्म सबसे बड़ा धर्म

हिन्दू विरोधी दंगे तो अब आम बात है बंगाल की लेकिन अब जो फैसला ममता बनर्जी ने लिया है उसके बाद देश के कोने-कोने में इसी बात की चर्चा हो रही है.ममता बनर्जी ने एक बार फिर साबित कर दिया की वो मुस्लिम प्रेम में इतनी अंधी हो चुकी है की अब देशभक्ति उसके लिए कुछ मायने नहीं रखती.एचआरडी मंत्रालय ने स्कूलों में कार्यक्रम आयोजन के लिए राज्यों को पत्र लिखा है. लेकिन ममता सरकार ने स्कूलों को केंद्र का सर्कुलर न मानने का निर्देश दिया है.
स्वतंत्रता दिवस से पहले केंद्र सरकार ने सभी राज्यों से देशभक्ति की भावना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न्यू इंडिया (नया भारत) की सोच को लेकर जोश जगाने के लिए स्कूलों में कार्यक्रम आयोजित करने को कहा है.हालांकि पश्चिम बंगाल की सरकार ने स्कूलों को केंद्र का सर्कुलर न मानने का निर्देश दिया है.यानि मुस्लिम वोट बैंक के लिए इस ममता ने देशभक्ति को भी परे कर दिया.
ममता मोदी से क्यों चिढ़ी हुई है उसका सबूत है ये विडियो है जो हम निचे दे रहे हैं ..ये टकराव पुराना है जो बस अब नतीजा आने पर खत्म होगा.